CCH Vs FBA Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी CCH Vs FBA Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। आपको बता दूं यह मुकाबला 6 फरवरी मतलब आज शाम 6:00 शेर बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। सबसे अहम सवाल ज्यादा मदद इस पिच पर बल्लेबाज को मिलती है या फिर गेंदबाज को किस को कितनी मदद मिलेगी, चलो बताते हैं आपको?

CCH Vs FBA Pitch Report Hindi

CCH Vs FBA Pitch Report Hindi

दोस्तों यह पिच खासकर गेंदबाजों के पक्ष में बहुत ज्यादा झुकी हुई है। इसलिए इस पिच पर बल्लेबाजी बहुत मुश्किल है दोनों ही पारी में। इस पिच पर ज्यादातर 150 के आसपास स्कोर बनता है। हाई स्कोर बहुत कम बनते हैं। गेंदबाजी की बात करें तो यहां पर स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को बराबर मदद मिलती है। दोनों ही पारी में। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बढ़ो।

CCH Vs FBA Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 9 वनडे मुकाबले में फास्ट गेंदबाज को 64 विकेट मिले। पहली पारी में 36 दूसरी पारी में 28। इन्हीं 9 वनडे मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज को 68 विकेट मिले। पहली पारी में 33 दूसरी पारी में 35।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! दोस्तों ऐसा नहीं है कि आपको फास्ट गेंदबाज को टीम में ज्यादा लो या फिर स्पिनर गेंदबाज को ज्यादा टारगेट करो। दोनों को आपको ज्यादा टारगेट करना है। क्योंकि दोनों ही गेंदबाज को स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को बराबर मदद मिलती है। Pitch से दोनों ही पारी में। बल्लेबाजों को भी दोनों ही पारी में एक जैसी मदद ही मिलती है तो जो भी बल्लेबाज पिछले कुछ माचो से अच्छा प्रदर्शन दिख रहा है उसको ले लेना।

CCH Vs FBA Weather Report

दोस्तों गूगल के हिसाब से आज इस स्टेडियम में 10% बारिश आने की संभावना रहेगी। शाम के समय 23 डिग्री का तापमान रहेगा।

CCH Vs FBA Toss Factor

दोस्तों आंकड़ों के मुताबिक टॉस जीतकर गेंदबाजी करना एक अच्छा निर्णय यहां पर माना जाता है। नीचे आंकड़े दे रखें, आपको देख लो।

Sher-e-Bangla Stadium Old T20 Records

कुल मैच70
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 33
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 37
पहली पारी का औसत स्कोर 145
दूसरी पारी का औसत स्कोर 125
सबसे बड़ा स्कोर 211/4
सबसे छोटा स्कोर60/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी CCH Vs FBA Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो उसे जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में शेयर कर देना क्योंकि dream11 टीम बनाने से पहले हर बंदे को यह जानकारी पढ़ना बहुत जरूरी है। अगर उसको जीतने की संभावना बहुत ज्यादा बढ़ानी है तो।

DD Vs RAN Pitch Report In Hindi

Leave a comment