JSK Vs DSG Pitch Report In Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी JSK Vs DSG Pitch Report In Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। यह मुकाबला 3 फरवरी रात 9:00 बजे Wanderer स्टेडियम में खेला जाएगा। अब इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को ज्यादा मदद देती है या फिर गेंदबाजों को चलो उसके बारे में बताता हूं।

JSK Vs DSG Pitch Report In Hindi

JSK Vs DSG Pitch Report In Hindi

दोस्तों यह पिच बल्लेबाज और फास्ट गेंदबाज के पक्ष में कुछ ज्यादा ही झुकी हुई है। स्पिनर गेंदबाज के लिए मदद कम रहेगी। इस पिच पर ज्यादातर 160, 170 के आसपास स्कोर बनते हैं। यह एक हाई स्कोरिंग पिच है। यहां पर बड़े स्कोर ही बनते हैं। गेंद बजी की बात की जाए तो फास्ट गेंदबाज को यहां पर काफी अच्छे विकेट मिलते हैं। स्पिनर के मुकाबले 2 गुना विकेट फास्ट गेंदबाज को मिलते हैं इस पिच पर।

JSK Vs DSG Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 11 माचो में फास्ट गेंदबाज को 92 विकेट मिले इस पिच पर। पहली पारी में 46 और दूसरी पारी में भी 46। इन्हीं 11 माचो में स्पिनर गेंदबाज को 56 विकेट मिले। पहली पारी में 25 दूसरी पारी में 31।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! पहले गेंदबाजी करने वाली टीम के दो या तीन फास्ट गेंदबाज ले लेना। दूसरी पारी में चाहे तो आप स्पिनर गेंदबाज को ले सकते हो, लेकिन फास्ट गेंदबाज भी दूसरी पारी में ज्यादा अच्छा रहेगा। बल्लेबाजी दोनों ही पारी में लगभग एक जैसी होती है तो जो भी बल्लेबाज पिछले कुछ माचो से अच्छा प्रदर्शन दिख रहा है उसी को लेना।

JSK Vs DSG Weather Report

दोस्तों गूगल के हिसाब से 40% संभावना रहेगी। बारिश से आने की और रात के समय 19 से 20 डिग्री तक का तापमान रहेगा।

JSK Vs DSG Toss Factor

दोस्तों टॉस जीतकर टीम यहां पर पहले गेंद बजी कर सकती है क्योंकि इस पिच पर बड़े-बड़े स्कोर भी Chas हो जाते हैं।

JSK Vs DSG Match Stadium T20 Stats

कुल मैच31
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 15
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 16
पहली पारी का औसत स्कोर 175
दूसरी पारी का औसत स्कोर ——
सबसे बड़ा स्कोर 260/6
सबसे छोटा स्कोर83/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी JSK Vs DSG Pitch Report In Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर कर देना क्योंकि यह जानकारी अगर कोई dream11 टीम बनाने से पहले। पढ़ लेता है तो उसके dream11 में जीतने के चांस बहुत बढ़ जाते हैं।

ZIMW Vs IRE-W Pitch Report Hindi

Leave a comment