PC Vs MICT Pitch Report In Hindi – जानिए आज के धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी PC Vs MICT Pitch Report In Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। यह मुकाबला 1 फरवरी मतलब कि आज के दिन रात 9:00 ही होने वाला है सुपर स्पोर्ट्स क्रिकेट स्टेडियम में। अब सबसे अहम सवाल यह बनता है कि पिच बल्लेबाजों की तरफ से ज्यादा झुकी हुई होगी या फिर गेंदबाजों की तरफ चलो बताते हैं आपको?

PC Vs MICT Pitch Report In Hindi

PC Vs MICT Pitch Report In Hindi

दोस्तों यह पिच बल्लेबाज और फास्ट गेंदबाज के पक्ष में काफी अच्छी झुकी हुई है। इस पिच पर ज्यादातर बड़े स्कोर ही बनते हैं। छोटे स्कोर बहुत कम ही देखने को मिलते हैं। इस पिच पर 190 के आसपास स्कोर एकदम आराम से बनता है। गेंदबाज की बात की जाए तो फास्ट गेंदबाज को दोनों ही पारी में काफी अच्छे विकेट मिलते हैं। स्पिनर गेंदबाज के मुकाबले फास्ट गेंदबाज को 3 गुना मदद मिलती है।

PC Vs MICT Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 13 माचो में फास्ट गेंदबाज को इस पिच पर 135 विकेट मिले। पहली पारी में 70 दूसरी पारी में 65। इन्हीं 13 माचो में स्पिनर गेंदबाज को 24 विकेट मिले। पहली पारी में 9 दूसरी पारी में 15।

Dream11 में टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! चाहे पहली पारी के गेंदबाज हो या फिर दूसरी पारी के गेंदबाज फास्ट गेंदबाज ही ज्यादा लेने हैं। स्पिनर को इग्नोर करना है। दोनों ही पारी में बड़े-बड़े स्कोर बनाते हैं। बल्लेबाज तो जो भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन दिखाता आ रहा है। पिछले कुछ माचो से इस बल्लेबाज को टीम मिले।

PC Vs MICT Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों गूगल के हिसाब से इस स्टडी में बारिश आने की संभावना 0% तो रहेगी। रात के समय 24 डिग्री का इस स्टेडियम में तापमान रहता है। मतलब ना ही ज्यादा ठंड नहीं ज्यादा गर्मी।

PC Vs MICT Pahle Ballebaji Kaun Karega

दोस्तों टॉस जीत का टीम पहले यहां पर गेंदबाजी करने का निर्णय सबसे अच्छा मानती है क्योंकि लक्ष्य को पनाह स्पीच पर ज्यादा आसान रहता है।

PC Vs MICT Stadium Old T20 Records

कुल मैच16
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 8
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 7
पहली पारी का औसत स्कोर 171
दूसरी पारी का औसत स्कोर 153
सबसे बड़ा स्कोर 258/3
सबसे छोटा स्कोर100/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी PC Vs MICT Pitch Report In Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर कर देना क्योंकि अगर कोई बंदा dream11 टीम बनाने से पहले इस जानकारी को अच्छे से पढ़ लेता है तो यह जानकारी ही उसे 50% विजेता बना देंगे।

Zahur Ahmed Chowdhury Stadium Pitch Report In Hindi

Leave a comment