SL Vs ZIM 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega – मौसम कैसा रहेगा

दोस्तों अगर आपको भी जाना है SL Vs ZIM 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है और आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दो यह मुकाबला आज शाम 7:00 ही होगा, लेकिन सबसे अहम सवाल तो यह बनता है की बारिश आएगी या नहीं। मतलब मौसम कैसा रहेगा। चलो फिर बताते हैं आपको

SL Vs ZIM 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega

SL Vs ZIM 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों अगर बात करें। मौसम की तो मौसम के अंदर तो एक दुख भरी कहानी निकलकर आ रही है। गूगल के हिसाब से बारिश आने की संभावना शाम 7 बजे 40% है और यह मुकाबला शाम 7:00 ही होगा और तापमान की बात करें तो तापमान 28 डिग्री का रहेगा। मतलब ठंड तो ज्यादा नहीं।

SL Vs ZIM 3rd T20 Pahle Ballebaji Kaun Karega

दोस्तों टॉस जीत का टीम पहले आपको गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकती है। इसके ज्यादा चांस बनते हैं। बताता हूं कैसे? अब तक इस स्टेडियम में जितने भी T20 मुकाबले खेले गए हैं उसमें से ज्यादा T20 मुकाबला पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने ही जीते हैं तो इस चीज को देखकर शायद मेरे हिसाब से टॉस जीत कर टीम पहले गेंदबाजी करेगी।

SL Vs ZIM Old T20 Stats

दोस्तों इन दोनों टीमों के बीच में अब तक पांच T20 मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें से चार मुकाबला श्रीलंका ने जीते एक मुकाबला Zim ने जीता। श्रीलंका का हाईएस्ट स्कोर 173 जिंबॉब्वे का हाईएस्ट स्कोर 178।

SL Vs ZIM Old Test Stats

दोस्तों बात करें Test मुकाबले की तो इन दोनों टीमों के बीच में अब तक 20 Test मुकाबला हो चुके हैं। श्रीलंका की टीम ने 14 Test मुकाबले जीते जिंबॉब्वे की टीम ने जीरो Test मुकाबले जीते। श्रीलंका का हाईएस्ट स्कोर 515 जिंबॉब्वे का हाईएस्ट स्कोर 406।

SL Vs ZIM Old ODI Stats

दोस्तों इन दोनों टीमों के बीच में अब तक का 64 वनडे मुकाबले खेले जा चुके हैं। श्रीलंका की टीम ने 49 वनडे मुकाबले जीते जिंबॉब्वे की टीम ने 12 वनडे मुकाबले जीते। श्रीलंका का हाईएस्ट स्कोर 169 जिंबॉब्वे का हाईएस्ट स्कोर 151।

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी SL Vs ZIM 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक न रखकर अपने सारे दोस्तों के साथ में शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है तो याद से जानकारी को अपने सारे दोस्तों के साथ में शेयर कर देना।

SL Vs ZIM 3rd T20 Kaun Jita

Leave a comment