JSK Vs PR Dream11 Prediction In Hindi – जानिए आज के धमाकेदार टीम

दोस्तों अगर आपको भी JSK Vs PR Dream11 Prediction In Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह हो, आपका दिल से स्वागत किया जाता है और आपको इस चीज की पूरी जानकारी देकर भेजेंगे। आपको नहीं पता तो बता दो यह मुकाबला आज रात 9:00 ही होने वाला है। लेकिन आज पहली हम आपको इसकी dream11 प्रेडिक्शन के बारे में बता देंगे तो चलो शुरू करते हैं।

JSK Vs PR Dream11 Prediction In Hindi

JSK Vs PR Winning Perdition

दोस्तों अगर बात करें। इन दोनों टीमों के पिछले पांच मुकाबलयों की तो 5 में से दो मुकाबले JSK जीत तीन मुकाबले PR की टीम ने जीता। इस मुकाबले में JSK की टीम के जीतने के चांसेस 55% PR की टीम के जीतने के चांसेस 45% प्रतिशत।

JSK Vs PR Full Squad

PR जेसन रॉय, जोस बटलर, विहान लुब्बे, डेविड मिलर (कप्तान), मिशेल वान ब्यूरेन, फैबियन एलन, एंडिले फेहलुकवायो, ब्योर्न फोर्टुइन, लुंगी एनगिडी, तबरेज शम्सी, ओबेद मैककॉय, कोडी यूसुफ, कीथ डडगिन, जॉन टर्नर, फेरिस्को एडम्स, नकाबा पीटर

JSK फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स, रोनन हरमन, लेउस डु प्लॉय, मोईन अली, डोनावन फरेरा, डेविड विसे, रोमारियो शेफर्ड, लिजाद विलियम्स, नांद्रे बर्गर, इमरान ताहिर, जहीर खान, सैमुअल कुक, दयान गैलीम

JSK Vs PR Pitch Report

दोस्तों यह है पिच बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए फायदेमंद है। पिच की बाउंड्री छोटी आउटपुट तेज होने के कारण बल्लेबाज पूरा फायदा उठाएंगे। जब तक गेंद न्यू रहेगी तब तक फास्ट गेंदबाज को Pitch से मदद मिलती रहेगी। जैसे-जैसे गेंद पुरानी होगी, वैसे-वैसे स्पिनर गेंदबाज भी खेल में आएगा।

JSK Vs PR Top 6 Legend Player 2024

JSK

ओबेद मैककॉय, कोडी यूसुफ,
फेरिस्को एडम्स, कीथ डडगिन,
नकाबा पीटरजॉन टर्नर,

PR

ओबेद मैककॉय, जॉन टर्नर,
कोडी यूसुफ, फेरिस्को एडम्स,
कीथ डडगिन, नकाबा पीटर

JSK Vs PR Dream11 Prediction In Hindi

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी JSK Vs PR Dream11 Prediction In Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक न रखकर अपने सारे दोस्तों के साथ में शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है तो याद से अपनी जानकारी को हर एक दोस्तों के साथ में शेयर कर देना।

PC Vs DSG Pitch Report In Hindi

Leave a comment