NZ Vs PAK 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega – मौसम कैसा रहेगा

दोस्तों, अगर आप भी NZ Vs PAK 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega के बारे में जाने आए हैं तो आपका दिल से स्वागत किया जाता है और आपको इस चीज की पूरी जानकारी जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दो यह मुकाबला 17 जनवरी के दिन खेले जाने वाला है। लेकिन आज हम पहले ही आपको इसके मौसम के बारे में बता देंगे और समझा देंगे तो चलिए शुरू करते हैं।

NZ Vs PAK 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega

NZ Vs PAK 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों अगर बात करें। मौसम की तो मौसम बिल्कुल ही साफ सूत्र आपको देखने को मिलेगा। बारिश वगैरा नहीं आएगी और गूगल से हिसाब से वैसे देखा जाए तो बारिश आने की संभावना 0% रहेगी और आपको बता दूं। यह मुकाबला सुबह के समय होगा। सुबह 8 डिग्री का तापमान रहेगा। मतलब सर्दी काफी ज्यादा रहेगी। इस बीच कोर भी पढ़ने की पूरी संभावना रहेगी।

NZ Vs PAK 3rd T20 Stadium Old T20 Stats

दोस्तों इस स्टेडियम में कुल 34 वनडे मैच अब तक खेले जा चुके हैं जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 17 मुकाबले जीते। पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने भी 17 मुकाबले जीते। पहली पारी का औसत स्कोर 159 रन दूसरी पारी का औसत स्कोर 141 रन। सबसे बड़ा स्कोर 182 सबसे छोटा स्कोर 141।

NZ Vs PAK 3rd T20 Pahle Batting Kaun Karega

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले आपको गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकती है क्योंकि इस पेज पर दूसरी पारी के मुकाबले पहली बारी में गेंदबाजी करना बहुत ही ज्यादा आसान रहता है। इसी के साथ अब तक इस पेज पर जितने भी मुकाबले हुए हैं, मैच हुए हैं। उसमें से ज्यादातर मुकाबला पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं। इसलिए टॉस जीतकर टीम पहले इन चीजों को देखकर गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकती है

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी NZ Vs PAK 3rd T20 Mausam Kaisa Rahega यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक न रखकर अपने सारे यार दोस्तों के साथ में शेयर कर देना, क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है। उर्दू dream11 टीम बनता है। उसके लिए भी जानकारी बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है।

NZ Vs PAK 3rd T20 Kitne Baje Hoga

Leave a comment