SCO Vs SIX Dream11 Perdition In Hindi – जानिए आज की धमाकेदार टीम

दोस्तों अगर SCO Vs SIX Dream11 Perdition In Hindi के बारे में जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है और आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दूं यह मुकाबला कल के दिन ही खेले जाने वाला है। लेकिन हम पहले ही आपको dream11 प्रेडिक्शन के बारे में बता देंगे और समझा देंगे। चलो फिर शुरू करते हैं।

SCO Vs SIX Dream11 Perdition In Hindi

SCO Vs SIX Basic Information

दोस्तों यह है मुकाबला 16 जनवरी के दिन दोपहर 2:10 पर शुरू होगा और आपको यह ऑप्टस स्टेडियम में देखने को मिलेगा।

SCO Vs SIX Playing 11

संभावित एकादश SCO:फाफ डु प्लेसिस, एडम लियथ, जोश इंगलिस (wk), कैमरून बैनक्रॉफ्ट, एश्टन टर्नर (c), आरोन हार्डी, एश्टन एगर, झे रिचर्डसन, एंड्रयू टाय, जेसन बेहरेनडॉर्फ और पीटर हैट्ज़ोग्लू।

संभावित एकादश SIX:जोश फिलिप (wk), कर्टिस पैटरसन, जेम्स विंस, मोइसेस हेनरिक्स (c), जॉर्डन सिल्क, डैन क्रिश्चियन, हेडन केर, सीन एबॉट, बेन द्वारसुइस, स्टीव ओ’कीफ, इज़हारुलहक नवीद

SCO Vs SIX Weather Report

दोस्तों बात करें। मौसम की तो गूगल के हिसाब से बारिश आने की संभावना 20% रहेगी। मतलब थोड़ी बहुत संभावना रहेगी। बारिश आने की यह मुकाबला दोपहर के समय खेला जाएगा। दोपहर को 34 डिग्री का तापमान रहेगा। मतलब गर्मी थोड़ी ज्यादा आपको देखने को मिलेगी दोपहर को।

SCO Vs SIX Top 6 Legend Player 2024

SCO

आरोन हार्डी, एंड्रयू टाय,
एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ और पीटर हैट्ज़ोग्लू।
झे रिचर्डसन, कर्टिस पैटरसन,

SIX

जॉर्डन सिल्क, सीन एबॉट,
डैन क्रिश्चियन, बेन द्वारसुइस,
हेडन केर, स्टीव ओ’कीफ,

SCO Vs SIX Dream11 Perdition In Hindi

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी SCO Vs SIX Dream11 Perdition In Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर कर देना तो यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लोगों के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है तो याद से जानकारी को अपने सारे दोस्तों के साथ में शेयर कर देना।

SCO Vs SIX Pitch Report In Hindi

Leave a comment