AUS Vs WI 1st Test Mausam Kaisa Rahega – मौसम कैसा रहेगा

दोस्तों अगर आपको भी AUS Vs WI 1st Test Mausam Kaisa Rahega के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है और आपको इस चीज की पूरी जानकारी देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दो यह मुकाबला 17 जनवरी के दिन होगा। लेकिन सबसे अहम सवाल तो यह बनता है कि आखिर मौसम कैसा रहेगा। चलो फिर बताते हैं आपको?

AUS Vs WI 1st Test Mausam Kaisa Rahega

AUS Vs WI 1st Test Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों अगर बात करें। मौसम की तो मौसम बिल्कुल ही साफ सुथरा रहेगा। बारिश आने की संभावना बिल्कुल भी नहीं रहेगी। गूगल का कहना है की बारिश आने की संभावना 0% रहेगी और यह मुकाबला सुबह के समय होगा। सुबह 21 डिग्री का तापमान रहेगा। मतलब ना ज्यादा गर्मी रहेगी ना ज्यादा सर्दी रहेगी। एक नॉर्मल और मीडियम मौसम आपको देखने को मिलेगा।

AUS Vs WI Old T20 Stats

दोस्तों, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच में अब तक 19 T20 मुकाबला हो चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 9टी20 मुकाबले जीते वह वेस्टइंडीज की टीम ने 10 T20 मुकाबले अब तक। ऑस्ट्रेलिया का हाईएस्ट स्कोर 189 एंड वेस्ट इंडीज का हाईएस्ट स्कोर 200

AUS Vs WI Old Test Stats

दोस्तों इन दोनों टीमों के बीच में अब तक 118 मुकाबला हो चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 60 मुकाबले जीते वेस्टइंडीज की टीम ने 32 मुकाबले जीते। ऑस्ट्रेलिया का हाईएस्ट स्कोर 583 वेस्टइंडीज का हाईएस्ट स्कोर 283।

AUS Vs WI Old ODI Stats

दोस्तों इन दोनों टीमों के बीच में अब तक 146 मुकाबला हो चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अब तक 76 मुकाबले जीते हैं? वेस्टइंडीज की टीम ने अब तक 61 मुकाबले जीते। ऑस्ट्रेलिया का हाईएस्ट स्कोर 288 वेस्टइंडीज का हाईएस्ट स्कोर 283।

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी AUS Vs WI 1st Test Mausam Kaisa Rahega यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक न रखकर अपने यार दोस्तों के साथ में भी शेयर करो क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है और जो Dream11 बनता है उसके लिए भी जानकारी महत्वपूर्ण होने वाली।

AUS Vs WI 1st T20 Kaun Se Stadium Mein Hoga

Leave a comment