AUS Vs WI 1st Test Kitne Baje Hoga – मैच कितने बजे शुरू होगा

दोस्तों अगर आपको भी जानना है AUS Vs WI 1st Test Kitne Baje Hoga तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है और आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। वैसे आपको नहीं पता तो बता दो यह मैच 17 जनवरी को शुरू होगा। लेकिन सबसे अहम सवाल तो यह है कि इसका टाइम क्या रहेगा। मतलब कितने बजे शुरू होगा, चलो बताते हैं आपको?

AUS Vs WI 1st Test Kitne Baje Hoga

AUS Vs WI 1st Test Kitne Baje Hoga

मुकाबला AUS Vs WI
दिनांक 17 jan
कितने ओवर20
स्टेडियम Adelaide Oval
समय5am

AUS Vs WI 1st Test Kaun Kaun Khelega

संभावित एकादश WI-W: एलिसा हीली (कप्तान) (विकेटकीपर), बेथ मूनी, ताहलिया मैकग्राथ, एशले गार्डनर, एलिसे पेरी, फोबे लिचफील्ड, एनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वेयरहैम, जेस जोनासेन, मेगन शुट्ट, डार्सी ब्राउन

संभावित एकादश WI-W: हेले मैथ्यूज (कप्तान), शबिका गजनबी, स्टैफनी टेलर, राशदा विलियम्स (विकेटकीपर), शेमाइन कैंपबेल, चिनेले हेनरी, आलिया एलेने, ज़ैदा जेम्स, अफी फ्लेचर, करिश्मा रामहरैक, शमिलिया कॉनेल

AUS Vs WI 1st Test Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों अगर बात करें। मौसम की तो मौसम आप एकदम साफ सुथरा देखने को मिलेगा। बादल छाए हुए रहेंगे। गूगल के हिसाब से बारिश आने की संभावना अगर आपको बताऊं तो 0% रहेगी। यह मुकाबला सुबह के समय होगा। सुबह के समय 21 डिग्री का तापमान रहेगा। मतलब मीडियम मौसम रहेगा ना ही ज्यादा गर्मी रहेगी। ना ही ज्यादा ठंड रहेगी। कंफर्टेबल मौसम रहेगा।

AUS Vs WI 1st Test Toss Factor

दोस्तों टॉर्च जीतकर टीम पहले आपको बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकती है। इसके ज्यादा जान से बनते हैं क्योंकि दूसरी पारी के मुकाबले पहली पारी में बल्लेबाजी करने हेतु ज्यादा आसान रहता है। इस पेज पर और दूसरी पारी के मुकाबले पहली पारी में एक बड़ा स्कोर भी खड़ा होता है इस पिच पर। इसी के साथ सबसे बड़ा कारण तो यह है कि अब तक जितने भी मुकाबले हुए हैं, उनमें से ज्यादातर मुकाबला पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं। छात्र प्रतिशत मुकाबला पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी AUS Vs WI 1st Test Kitne Baje Hoga यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक ना रख कर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लवर के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है और जो dream11 में टीम बनाते हैं, उसके लिए भी जानकारी कम महत्वपूर्ण नहीं होने वाली है। पूरी महत्वपूर्ण होगी।

IND Vs AFG 2nd T20 Kitne Baje Hoga

Leave a comment