IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Se Stadium Mein Hoga – मैच कौन से स्टेडियम में होगा

दोस्तों अगर आपको भी जानना है IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Se Stadium Mein Hoga तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दो यह मैच 14 जनवरी के दिन होने वाला है। लेकिन सबसे अहम सवाल तो यह बनता है कि मैच आखिर कौन से स्टेडियम में होगा। मतलब मैच कहां खेला जाएगा। चलो फिर बताते हैं आपको?

IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Se Stadium Mein Hoga

IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Se Stadium Mein Hoga

मुकाबला IND Vs AFG
दिनांक 14 Jan
समय7pm
देश India
कितने ओवर 20
स्टेडियमHolkar

IND Vs AFG 2nd T20 Mausam

दोस्तों मौसम की बात करें तो गूगल के हिसाब से बारिश आने की संभावना 0% रहेगी। मतलब की आपको मौसम बिल्कुल हिसाब से थोड़ा देखने को मिलेगा। बदल वगैरह कुछ भी आपको देखने को नहीं मिलेगा। यह मैच रात के समय होने वाला है। रात को 17 डिग्री का तापमान रहेगा। मतलब की ठंड काफी ज्यादा रहेगी

IND Vs AFG 2nd T20 Stadium Old T20 Stats

दोस्तों अगर बात करें। T20 मुकाबले की तो इस स्टडी में अब तक का कुल 3 T20 मुकाबले हुए हैं। उसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने दो मुकाबले जीते। उसके बाद पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने एक मुकाबला जीता। बात करें पहली पारी की औसत स्कोर के तो वह है 210 रन।

IND Vs AFG 2nd T20 Stadium Old ODI Stats

दोस्तों बात करें अगर वनडे मैच की तो इसी स्टेडियम में कुल सात वनडे मैच अब तक खेले जा चुके हैं, जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाले टीम ने 5 से वनडे मुकाबले जीतने दूसरी बार बल्लेबाजी करने वाली टीम ने दो वनडे मुकाबले जीते। इस पिच का पहली पारी का औसत स्कोर 332।

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Se Stadium Mein Hoga यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक न रखकर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है तो याद से इस जानकारी को अपने हर एक दोस्त के साथ में शेयर कर देना।

IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Jita

Leave a comment