IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Jita – मैच कौन जीता

दोस्तों अगर आपको भी जानना है IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Jita तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है और आपको इस चीज की पूरी जानकारी देकर ही भेजेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दूं। यह मुकाबला कल के दिन मतलब की 14 जनवरी के दिन खेले जाने वाला है। लेकिन सबसे अहम सवाल बनता है कि मैच कौन से स्टेडियम में होगा। मतलब कहां होगा। चलो फिर बताते हैं आपको?

IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Jita

मुकाबला IND Vs AFG
दिनांक 14 Jan
समय 7am
कितने ओवर20
देश India
स्टेडियम Holkar

IND Vs AFG 2nd T20 Playing 11

भारत (India) : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई, आवेश खान

अफगानिस्तान (Afghanistan) : रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जादरान (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शरफुद्दीन अशरफ, नवीन उल हक, कैस अहमद, फजलहक फारूकी

IND Vs AFG 2nd T20 Kahan Dekhen

दोस्तों अगर आपको वीडियो वीएस अफ़गानिस्तान सेकंड T20 मुकाबला, बिल्कुल फ्री और फुल एचडी के अंदर देखना है तो आप जियो सिनेमा ऐप को डाउनलोड कर सकते हो। उसे ऐप पर आपको इन दोनों टीम की पूरी सीरीज देखने को मिल जाएगी। लाइव बिल्कुल फ्री और फुल एचडी के अंदर और बाकी और भी सारे मैच होने हैं। वह सारे मैच आपको इसी एक ऐप पर देखने को मिल जाएंगे।

IND Vs AFG 2nd T20 Toss Factor

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए आपको नजर आ सकती है। इसके ज्यादा चांस बनते हैं। ऐसा क्यों चलो बताता हूं आपको? क्योंकि इस पिच पर दूसरी पारी के मुकाबले पहली पारी में एक तो ज्यादा आसान रहता है। खेलने इसी के साथ पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने इस पिच पर अब तक 70 प्रतिशत मुकाबले जीते हैं। जो की एक बहुत बड़ा नंबर होता है। इन चीजों को देखकर आप लोग अंदाजा लगा सकते हो कि टॉस जीत का टीम पहले बल्लेबाजी क्यों करेगी?

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी IND Vs AFG 2nd T20 Kaun Jita यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक ना रख कर अपने सारे यार दोस्तों के साथ में शेयर कर देना, क्योंकि जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है। खासकर चौधरी में टीम बनता है। उसके लिए तो यह जानकारी एक वरदान से काम नहीं तो याद से अपने सारे दोस्तों के साथ में इस आर्टिकल को शेयर कर देना।

THU Vs STR Dream11 Prediction In Hindi

Leave a comment