SIX Vs THU Pitch Report In Hindi – टीम बनाने से पहले पिच रिपोर्ट पढ़ लेना

दोस्तों अगर आपको भी SIX Vs THU Pitch Report In Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं यह मुकाबला कल के दिन ही खेल दिए जाने वाला है। अब इस मुकाबले में बल्लेबाज को मुझे मिले किया गेंदबाज को चलो बताते हैं।

SIX Vs THU Pitch Report In Hindi

SIX Vs THU Pitch Report In Hindi

दोस्तों इसे पीछे से बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को मदद मिलती है। स्पिनर गेंदबाज के मुकाबले फर्स्ट गेंदबाज को पिच से ज्यादा मदद मिलती है। इस पिच पर फर्स्ट गेंदबाज को 56% विकेट मिले हैं। अब तक स्पिनर गेंदबाज को 44% इस पिच का पहली पारी का औसत स्कोर 318 दूसरी पारी का औसत स्कोर 252। इससे आप लोग समझ सकते हो। पहली पारी में ज्यादा रन बनते हैं दूसरी पारी के मुकाबले! इसे आप लोग यह भी समझ सकते हो की दूसरी पारी में गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है। इस पिच पर सबसे बड़ा स्कोर 402 रन सबसे छोटा स्कोर 85 रन। इससे आप लोग समझ सकते हो। इस पेज पर बड़े और छोटे स्कोर दोनों ही बनते हैं।

SIX Vs THU Toss Factor

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले बल्लेबाजी करने का ही निर्णय लेगी। क्यों की दूसरी पारी के मुकाबले पहली पारी में इस पिच पर ज्यादा हरण बनते हैं। इसी के साथ पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम नहीं स्पीच पर 73 प्रतिशत मुकाबले जीते हैं। अब इन चीजों को देखकर हम लोग यह कह सकते हैं कि टॉर्च इसका टीम पहले बल्लेबाजी ही करेगी।

SIX Vs THU Weather Report

दोस्तों बारिश की बात करें तो गूगल के हिसाब से 5% तक बारिश आने की संभावना रहने वाली है। यह मैच दोपहर के समय खेले जाने वाला है। दोपहर के समय इस स्टेडियम में 26 डिग्री का तापमान रहेगा जो की काफी सही तापमान है। ना ही ज्यादा सर्दी रहेगी। ना ही ज्यादा गर्मी रहेगी।

SIX Vs THU Stadium Old T20 Records

दोस्तों इस स्टेडियम के अंदर कुल 21 T20 मुकाबले खेले जा चुके हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 12 मुकाबले जीते पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 8 मुकाबले जीते। इस पेज पर पहली पारी का औसत स्कोर 160 ट्रेन है। दूसरी पारी का औसत स्कोर 130 रन। सबसे बड़ा स्कोर 221 से सबसे छोटा स्कोर 101

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी SIX Vs THU Pitch Report In Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक ना रख कर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है तो याद से इस जानकारी को अपने सारे दोस्तों के साथ में शेयर कर देना।

HUR Vs STR Kitne Baje Hoga

Leave a comment