NEP Vs NED Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी NEP Vs NED Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह मुकाबला कल सुबह 11:15 पर त्रिभुवन स्टेडियम में होगा। इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाज को ज्यादा मदद देती है या फिर गेंदबाज को सबसे अहम सवाल जो सब जानना चाहते हैं, चलो फिर बताते हैं।

NEP Vs NED Pitch Report Hindi

NEP Vs NED Pitch Report Hindi

दोस्तों यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी ज्यादा अच्छी है। इस पिच पर बड़े स्कोर ही बनते हैं। छोटे स्कोर बहुत कम ही बनते हैं। इस पिच पर 200 रन तो आराम से बन जाते हैं।

बात करें अगर गेंद बजी की तो यहां पर गेंदबाजों को भी काफी अच्छी मदद मिलती है। स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को इस पिच पर बराबर विकेट मिलते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बड़ो।

NEP Vs NED Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 4 मुकाबले में 25 विकेट स्पिनर गेंदबाज को मिले। पहली पारी में 10 दूसरी पारी में 15। इन्हीं 4 मुकाबला में 26 विकेट फास्ट गेंदबाज को मिली पहली पारी में 13 दूसरी पारी में भी 13 विकेट।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! दोस्तों आप दोनों ही गेंदबाजों को बराबर टारगेट करो। स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को बराबर टारगेट करो और बराबर दाव लगाओ। बल्लेबाज का चुनाव करने का सबसे अच्छा तरीका जो भी बल्लेबाज पिछले तीन-चार मुकाबले से अच्छा खेलता हुआ आ रहा है। उसको आप टीम में ले सकते हो। वैसे दोनों ही पारी में लगभग एक जैसी मदद तो मिलनी है बल्लेबाज को।

NEP Vs NED Weather Report

दोस्तों 5 मार्च के दिन इस स्टेडियम में बारिश आने की संभावना 0% रहेगी। सुबह के समय 19 डिग्री का तापमान रहेगा।

NEP Vs NED Pahle Batting Kaun Karega

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले स्पीच पर बल्लेबाजी करना पसंद करती है क्योंकि पहली पारी में बल्लेबाजी अच्छी होती है और ज्यादा मैच भी पहली पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है।

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी NEP Vs NED Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक न रखकर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लेवल के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है।

ISL Vs PES Pitch Report Hindi

Leave a comment