ISL Vs PES Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी ISL Vs PES Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह मुकाबला आज रात 7:30 पिंडी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाज को ज्यादा मदद देती है या फिर गेंदबाज को सबसे अहम सवाल जो सब जानना चाहते हैं, चलो फिर बताते हैं।

ISL Vs PES Pitch Report Hindi

ISL Vs PES Pitch Report Hindi

दोस्तों यह पिच बल्लेबाजी के लिए बहुत ही ज्यादा मददगार रहने वाली है। यह पिच हाई स्कोरिंग हाई स्कोरिंग से भी हाई स्कोरिंग यह पिच जहां पर बहुत बड़े स्कोर बनते हैं। 200 रन तो इस पिच पर एकदम आराम से बन जाते हैं। इस पिच का सबसे बड़ा स्कोर अब तक का 262 रन है 20 ओवर में।

गेंदबाजी की बात करें तो यहां पर स्पिनर गेंदबाज को ज्यादा मदद नहीं मिलती है। फास्ट गेंदबाज आपको इस पिच पर छाए हुए नजर आएंगे। स्पिनर के मुकाबले फास्ट गेंदबाज को ढाई गुना विकेट मिलते हैं ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बढ़ो!

ISL Vs PES Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 6 मुकाबले में फास्ट गेंदबाज को 47 विकेट मिले। पहली पारी में 20 दूसरी पारी में 27। इन 6 मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज को 19 विकेट मिले। पहली पारी में 7 दूसरी पारी में 12।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! दोस्तों आप स्पिनर को इग्नोर कर सकती हो। फास्ट गेंदबाज पर ज्यादा दाव लगा सकते हो। खासकर दूसरी पारी के फास्ट गेंदबाजों को ज्यादा टारगेट कर सकते हो। बल्लेबाजों का चुनाव करने का सबसे अच्छा तरीका बल्लेबाजी लगभग दोनों ही पारी में एक जैसी होती है तो जो भी बल्लेबाज पिछले तीन-चार मुकाबले से अच्छा खेलता हुआ रहा है।आप उसकी टीम में लो।

ISL Vs PES Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों गूगल के हिसाब से आज के दिन इस स्टेडियम में बारिश होने की संभावना 0% रहेगी। रात के समय 11 डिग्री का तापमान रहेगा।

ISL Vs PES Toss Factor

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले स्पीच पर गेंदबाजी करना पसंद करती है क्योंकि पहली बारी में गेंदबाजी दूसरी पारी के मुकाबले अच्छी होती है।

ISL Vs PES Stadium PSL Records

कुल मैच18
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 8
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता10
पहली पारी का औसत स्कोर 190
दूसरी पारी का औसत स्कोर 172
सबसे बड़ा स्कोर 262/3
सबसे छोटा स्कोर107/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी ISL Vs PES Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक ना रख कर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है।

BAN Vs SL 1st T20 Pitch Report Hindi

Leave a comment