BAN Vs SL 1st T20 Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी BAN Vs SL 1st T20 Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह हो, आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह मुकाबला आज शाम है। 5:30 पर सिलहट क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाज को ज्यादा मदद देती है या फिर गेंदबाज को सबसे अहम सवाल जो सब जानना चाहते हैं, चलो फिर बताते हैं।

BAN Vs SL 1st T20 Pitch Report Hindi

BAN Vs SL 1st T20 Pitch Report Hindi

दोस्तों अगर बात करें बल्लेबाजी की तो यह है पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है। यहां पर बल्लेबाजी काफी अच्छी होती है। अच्छे रन बनते हैं। इस पिच पर बड़े और छोटे दोनों ही स्कोर पर बनते हैं, लेकिन ज्यादातर 160 रन के आसपास बनते हैं।

गेंदबाजी की बात करें तो यहां पर स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को काफी अच्छे विकेट मिलते हैं। फास्ट गेंदबाज को कहीं ना कहीं स्पिनर से थोड़े से ज्यादा विकेट मिलते हैं ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बढ़ो!

BAN Vs SL 1st T20 Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 6 मुकाबले में 45 विकेट फास्ट गेंदबाज को मिले पहली पारी में 20 दूसरी पारी में 25 विकेट मिले। इन्हीं 6 मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज को 35 विकेट मिले। पहली पारी में 20 विकेट मिले। दूसरी पारी में 15 विकेट मिले।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! दोस्तों आप दूसरी पारी में फास्ट गेंदबाज को ज्यादा टारगेट कर सकते हो। पहली पारी में स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों पर बराबर दाव लगा सकते हो। बल्लेबाजी की बात करें तो आप दूसरी पारी के बल्लेबाजों को ज्यादा टारगेट कर सकते हो। उन पर ज्यादा दाव लगा सकते हो क्योंकि वह ज्यादा मैच जीते हैं।

BAN Vs SL 1st T20 Weather Report

दोस्तों आज के दिन बारिश आने की संभावना इस स्टेडियम में 0% रहेगी। शाम के समय 27 डिग्री का तापमान रहेगा।

BAN Vs SL 1st T20 Toss Factor

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले इस पिच पर गेंदबाजी करना पसंद करेगी क्योंकि पहली पारी में गेंदबाजी अच्छी होती है और दूसरी पारी में बल्लेबाजी।

BAN Vs SL 1st T20 Stadium Old T20 Stats

कुल मैच10
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 1
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 9
पहली पारी का औसत स्कोर 152
दूसरी पारी का औसत स्कोर 144
सबसे बड़ा स्कोर 210/4
सबसे बड़ा स्कोर116/9

Conclusion

दोस्तों अगर आपको BAN Vs SL 1st T20 Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर कर देना, क्योंकि जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हरि क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है तो याद से जानकारी को शेयर कर देना।

UP-W Vs BAN-W Pitch Report Hindi

Leave a comment