UP-W Vs BAN-W Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी UP-W Vs BAN-W Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह है मुकाबला आज रात 7:30 एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन सबसे अहम सवाल तो यह बनता है जो सब जानना चाहते हैं। इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाज को ज्यादा मदद देगी या फिर गेंदबाज को चलो फिर बताते हैं आपको।

UP-W Vs BAN-W Pitch Report Hindi

दोस्तों यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है। यहां पर रन भी अच्छे बनते हैं। जिस टीम के अंदर बल्लेबाज काफी अच्छे हो, अच्छे प्लेयर हो तो समझ जाओ 200 रन बन गए लेकिन जिस टीम के ज्यादा अच्छे नहीं है लेकिन अच्छे हैं तो वहां पर भी 160 170 आराम से बन जाते हैं।

गेंदबाजी के लिए यह पिच काफी अच्छी है, लेकिन फास्ट गेंदबाज से ज्यादा स्पिनर गेंदबाज महिला आईपीएल के अंदर थोड़े ज्यादा छाए हुए नजर आ रहे हैं। उनको थोड़े ज्यादा विकेट्स मिल रहे हैं ज्यादा जानकारी के नीचे।

UP-W Vs BAN-W Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 9 मुकाबले में 98 विकेट गेंदबाजों ने निकाले फास्ट गेंदबाज ने 41 विकेट निकाले। स्पिनर ने 52। 5 रन आउट हुए।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! दोस्तों आप दोनों गेंदबाजों को लगभग बराबर टारगेट कर सकते हो। दोनों पर बराबर दाव लगा सकते हो। अगर किसी को ज्यादा टारगेट करना है थोड़ा सा। तो स्पिनर पर आप थोड़ा सा ज्यादा ध्यान दे सकते हो फास्ट गेंदबाज के मुकाबले! देखो वैसे तो दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी ज्यादा अच्छी होती है। पहली पारी के मुकाबले लेकिन बल्लेबाज चुनाव करने का सबसे अच्छा तरीका जो भी बल्लेबाज पिछले 3 4 5 मुकाबला से अच्छा खेलता हुआ आ रहा है उसको टीम में देना।

UP-W Vs BAN-W Weather Report

दोस्तों अगर बात करें। मौसम की तो आज के दिन बारिश होने की संभावना 0% रहेगी। गूगल के हिसाब से रात के समय 29 डिग्री का तापमान आपको देखने को मिलेगा।

UP-W Vs BAN-W Pahle Batting Kaun Karega

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले स्पीच पर गेंदबाजी करना पसंद करती है क्योंकि दूसरी पारी के मुकाबले पहली पारी में गेंदबाजी अच्छी होती है।

UP-W Vs BAN-W Stadium WPL Stats

कुल मैच8
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 2
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 6
पहली पारी का औसत स्कोर 147
दूसरी पारी का औसत स्कोर 146
सबसे बड़ा स्कोर 194/4
सबसे छोटा स्कोर107/7

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी UP-W Vs BAN-W Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में शेयर कर देना टीम बनाने से पहले जो भी स्पीच रिपोर्ट को अच्छे से पढ़ लेता है, उसके जीतने की संभावना बाकी लोगों के मुकाबले बहुत बढ़ जाती है।

OV Vs GAM Pitch Report Hindi

Leave a comment