RAN Vs COV Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी RAN Vs COV Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह मुकाबला 26 फरवरी 2024 को शाम 6:00 शेर बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाज को ज्यादा मदद देती है या फिर गेंदबाज को सबसे अहम सवाल चलो, फिर बताते हैं आपको?

RAN Vs COV Pitch Report Hindi

RAN Vs COV Pitch Report Hindi

दोस्तों यह पिच बल्लेबाज़ियों को कुछ खास मदद नहीं देती है। इस पर बड़े स्कोर नहीं बनते हैं। छोटे स्कोर ही बनते हैं। ज्यादातर 150 रन के आसपास ही इस पिच पर हमें स्कोर देखने को मिलते हैं। इसलिए हम इस पिच को हाई स्कोरिंग पिच तो भाई बिल्कुल भी नहीं कर सकते।

गेंदबाजी की बात करें तो यहां पर स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को ही काफी अच्छे विकेट मिल जाते हैं। दोनों का ही यहां पर जलवा रहेगा और दोनों को यहां पर बराबर विकेट मिलते हैं जो सब जानना चाहते हैं कि भाई विकेट किसको ज्यादा मिलते हैं, भाई दोनों को बराबर मिलते हैं। ठीक है ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बढ़ो!

RAN Vs COV Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 9 माचो में 64 विकेट फास्ट गेंदबाज को मिले पहली पारी में 36 दूसरी पारी में 28। इन्हीं 9 मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज को 68 विकेट मिले। पहली पारी में 33 दूसरी पारी में 35। लास्ट मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज ने 9 विकेट निकाले फास्ट गेंदबाज को 7 विकेट मिले।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! दोस्तों वैसे तो आपको मैं यही ज्यादातर सुझाव देता हूं कि फास्ट गेंदबाज पर ज्यादा दाव लगा। उनको ज्यादा टारगेट करो, लेकिन इसमें थोड़ा अलग है। आप दोनों को बराबर टारगेट करो क्योंकि दोनों ही एक जैसे रहेंगे इस पिच पर। बल्लेबाजों को चुनने का एक अच्छा तरीका जो भी बल्लेबाज पिछले तीन-चार मुकाबले से अच्छा खेलता हुआ आ रहा है। उसे आप लें चाहे वह पहली पारी का बल्लेबाज हो या फिर दूसरी पारी का बल्लेबाज हो उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

RAN Vs COV Weather Report

दोस्तों 26 दिसंबर के दिन इस स्टेडियम में बारिश होने की संभावना गूगल के हिसाब से 0% रहेगी। शाम को 28 डिग्री का तापमान आपको इस स्टेडियम में देखने को मिलेगा।

RAN Vs COV Toss Factor

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले आपको गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकती है। इसके थोड़े से ज्यादा चांस रहेंगे। आप नीचे आंकड़े देखो उनको देखोगे तो समझ जाओगे।

RAN Vs COV Stadium BPL Stats

कुल मैच252
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 46%
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 51%
पहली पारी का औसत स्कोर 151
दूसरी पारी का औसत स्कोर 137
सबसे बड़ा स्कोर 218/2
सबसे छोटा स्कोर44/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी RAN Vs COV Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक ना रख कर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है तो याद से जानकारी को शेयर कर देना।

CCH Vs FBA Pitch Report Hindi

Leave a comment