CCH Vs KTH Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी CCH Vs KTH Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह मुकाबला 20 फरवरी दोपहर 1:00 बजे जहूर अहमद स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के पक्ष में ज्यादा झुकी हुई है या फिर गेंदबाजों के पक्ष में किसको पिच पर कितनी मदद मिलेगी। चलो फिर बताते हैं आपको?

CCH Vs KTH Pitch Report Hindi

CCH Vs KTH Pitch Report Hindi

दोस्तों यह है पिच बल्लेबाज और फास्ट गेंदबाज के लिए काफी फायदेमंद रहती है। यह पिच एक हाई स्कोरिंग पिच है। इस पिच पर बड़े स्कोर ही बनते हैं। 180 रन के आस-पास स्कोर आराम से बन जाता है इस पिच पर। दूसरी पारी के मुकाबले पहली पारी में बल्लेबाजी थोड़ी ज्यादा आसान रहती है।

दोस्तों बल्लेबाजों की बात करें तो फास्ट गेंदबाज इस पिच पर छाए हुए रहते हैं। स्पिनर के मुकाबले फास्ट गेंदबाज को इस पिच पर चार गुना विकेट मिलते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बड़ो।

CCH Vs KTH Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले चार मुकाबले में 38 विकेट फास्ट गेंदबाज को मिले 10 विकेट स्पिनर गेंदबाज को। इन चार मुकाबले में 180 से ऊपर दो स्कोर बने।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! टीम बनाते हो तो स्पिनर गेंदबाज को पूरा इग्नोर करें। फास्ट गेंदबाज पर ज्यादा दाव लगे। ऑलराउंडर को तो भी याद रखो कि वह एक अच्छा वाला फास्ट गेंदबाज भी होना चाहिए। दोस्तों आप पहली पारी के बल्लेबाजों को ज्यादा टारगेट कर सकते हो, उनको ज्यादा मदद मिलती है। पिच पर ज्यादा रन भी बनाते हैं वह।

CCH Vs KTH Weather Report

दोस्तों 20 फरवरी के दिन इस स्टेडियम में बारिश आने की संभावना 10% रहेगी। दोपहर को 26 डिग्री का तापमान देखने को मिलेगा आपको?

CCH Vs KTH Toss Factor

कुल मैच79
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 42%
पहले गेंद बजी करने वाली टीम ने जीता। 58%
पहली पारी का औसत स्कोर 165
दूसरी पारी का औसत स्कोर 150
सबसे बड़ा स्कोर 239/4
सबसे छोटा स्कोर93/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी CCH Vs KTH Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक ना रख कर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है तो याद से जानकारी को शेयर करें।

LAH Vs QUE Pitch Report Hindi

Leave a comment