LAH Vs QUE Pitch Report Hindi – टीम बनाने से पहले पिच रिपोर्ट पढ़ देना

दोस्तों अगर आपको भी LAH Vs QUE Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह मुकाबला 19 फरवरी मतलब कल रात 7:30 Gaddafi स्टेडियम में होगा। सबसे अहम सवाल इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को ज्यादा मदद देती है या फिर गेंदबाजों को चलो फिर बताते हैं आपको?

LAH Vs QUE Pitch Report Hindi

LAH Vs QUE Pitch Report Hindi

दोस्तों यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी पिच है क्योंकि पिच पर हाई स्कोर बनते हैं। छोटे स्कोर बहुत कम ही बनते हैं। 190 रन के आसपास इस पिच पर 20 ओवर में आराम से बन जाते हैं।

गेंदबाजों की बात करें तो फास्ट गेंदबाज इस पिच पर पापा बने हुए रहते हैं। क्योंकि इस पिच पर फास्ट गेंदबाज को काफी अच्छी विकेट मिलते हैं। स्पिनर के मुकाबले फास्ट गेंदबाज को इस पिच पर लगभग ढाई गुना विकेट मिलते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बड़ो।

LAH Vs QUE Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले पांच मुकाबले में 47 विकेट फास्ट गेंदबाज को मिले इस पिच पर स्पिनर गेंदबाज को 20 विकेट मिले। पहली पारी का इन पांच माचो में औसत स्कोर रहा है 180 दूसरी पारी का 156।

दोस्तों इस पिच पर आप स्पिनर को इग्नोर करो dream11 टीम बनाते हो तो फास्ट गेंदबाज को ज्यादा टारगेट करो उस पर ज्यादा दाव लगाओ। इसी के साथ पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के बल्लेबाजों को ज्यादा टारगेट करो उन पर ज्यादा दाव लगाओ क्योंकि पहली पारी में ज्यादा रन बनते हैं। दूसरी पारी के मुकाबले।

LAH Vs QUE Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों गूगल के हिसाब से 19 फरवरी के दिन इस स्टेडियम में बारिश आने की संभावना 80% रहेगी। रात को 17 डिग्री का तापमान देखने को मिलेगा आपको?

LAH Vs QUE Toss Factor

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले इस पिच पर बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद करती है क्योंकि पहली पारी में ज्यादा रन बनते हैं दूसरी पारी के मुकाबले।

LAH Vs QUE Stadium PSL Stats

कुल मैच27
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 16
पहले गेंद बजी करने वाली टीम ने जीता। 11
पहली पारी का औसत स्कोर 170
दूसरी पारी का औसत स्कोर 156
सबसे बड़ा स्कोर 245/3
सबसे छोटा स्कोर101/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी LAH Vs QUE Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक ना रख कर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि यह जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर एक dream11 में टीम बनाने वाले बंदे के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है क्योंकि बिना पिच रिपोर्ट अच्छे से बड़े आप dream11 में जीत नहीं सकते।

FBA Vs RAN Pitch Report Hindi

Leave a comment