FBA Vs RAN Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी FBA Vs RAN Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। आपको बता तो यह मुकाबला 19 फरवरी शाम 6 बजे Zahur अहमद स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे स्टेडियम की पिच बल्लेबाज के पक्ष में ज्यादा झुकी हुई है या फिर गेंदबाज के पक्ष में किसको कितनी मदद मिलेगी?

FBA Vs RAN Pitch Report Hindi

FBA Vs RAN Pitch Report Hindi

दोस्तों यह पिच एक बैटिंग पिच है। इस पिच पर बल्लेबाजी काफी अच्छी होती है। इस पिच पर काफी अच्छे रन भी बनते हैं। 180 190 रन स्पीच पर आराम से बन जाते हैं।

गेंदबाजी की बात करें तो स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को इस पिच पर काफी अच्छे विकेट मिलते हैं। लेकिन फास्ट गेंदबाज को स्पिनर के मुकाबले थोड़े से अधिक विकेट मिलते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे पढ़ो।

FBA Vs RAN Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले चार मुकाबले में गेंदबाजों ने इस पिच पर 53 विकेट निकाले। फास्ट गेंदबाज को 30 विकेट मिले। स्पिनर को 21 विकेट मिले दो रन आउट हुए थे। 4 में से तीन माचो में 190 से ऊपर रन बने। तभी तो इसे एक हाई स्कोरिंग पिच कहा जाता है।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! दोस्तों यह पिच फास्ट गेंदबाजों के पक्ष में थोड़ी ज्यादा झुकी हुई है तो आप फास्ट गेंदबाजों पर थोड़ा ज्यादा दाव लगा सकते हो। और आप पहली पारी के बल्लेबाजों को भी ज्यादा टारगेट कर सकते हो क्योंकि पहली पारी में मैच ज्यादा जीती है इस पिच पर टीम।

FBA Vs RAN Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों अगर बात करें। मौसम की तो मौसम आपको बिल्कुल ही साफ सुथरा देखने को मिलेगा। बारिश वगैरा नहीं आएगी। दोपहर में 22 डिग्री का तापमान भी आपको देखने को मिलेगा।

FBA Vs RAN Pahle Ballebaji Kaun Karega

दोस्तों टॉस जीत का टीम पहले इस पिच पर गेंदबाजी ना करके बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद करती है क्योंकि पहली पारी में बल्लेबाजी ज्यादा अच्छी होती है। नीचे आंकड़े देखो समझ जाओगे।

FBA Vs RAN Match Stadium Old T20 Records

कुल मैच79
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 42%
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 58%
पहली पारी का औसत स्कोर 165
दूसरी पारी का औसत स्कोर 150
सबसे बड़ा स्कोर 239/4
सबसे छोटा स्कोर93/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी FBA Vs RAN Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में शेयर कर दो क्योंकि टीम बनाने से पहले हर क्रिकेट लवर को इस पिच रिपोर्ट को अच्छे से एक बार पढ़ लेना चाहिए। अगर उसको अपने पैसे बर्बाद नहीं करना है तो कुछ जीत के जाना है तो?

COV Vs SYL Pitch Report Hindi

Leave a comment