SJH Vs DV Pitch Report In Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी SJH Vs DV Pitch Report In Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। आपको बता दूं यह मुकाबला 11 फरवरी मतलब आज रात 8:00 शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। सबसे अहम सवाल यह पिच बल्लेबाजों की तरफ ज्यादा झुकी हुई है या फिर गेंदबाजों की तरफ किसको कितनी मदद मिलेगी चलो फिर बताते हैं?

SJH Vs DV Pitch Report In Hindi

SJH Vs DV Pitch Report In Hindi

दोस्तों यह पिच फास्ट गेंदबाज के लिए एक वरदान से कम नहीं। इस पिच पर बड़े और छोटे स्कोर दोनों ही बनते हैं लेकिन ज्यादातर 150 के आसपास रन ही बनते। गेंदबाजी की बात करें तो दूसरी पारी में फास्ट गेंदबाज इस पिच पर छाए हुए रहते हैं। स्पिनर गेंदबाज के मुकाबले लगभग 2 गुना मदद फास्ट गेंदबाज को स्पीच पर मिलती है और विकेट मिलते हैं ज्यादा जानकारी के लिए नीचे।

SJH Vs DV Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 6 वनडे मुकाबले में फास्ट गेंदबाज को 55 विकेट मिले इस पिच पर। पहली पारी में 25 दूसरी पारी में 30। इन्हीं 6 मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज को 25 विकेट मिले। पहली पारी में 16 दूसरी पारी में।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! दूसरी पारी के दो अच्छे वाले फास्ट गेंदबाज ले लेना टीम में। दूसरी पारी में अगर कोई ऑलराउंडर Lo तो याद रखना वह फास्ट गेंदबाज वाला ऑलराउंडर होना चाहिए। बल्लेबाज को इस पिच पर दोनों ही पारी में लगभग एक जैसी मदद मिलती है तो जो भी बल्लेबाज पिछले कुछ मर्चों से अच्छा प्रदर्शन दिखI रहा है, उसको टीम में लो।

SJH Vs DV Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों गूगल के हिसाब से आज के दिन इस स्टेडियम में 30 प्रतिशत संभावना रहेगी। बारिश आने की रात को 19 डिग्री का तापमान रहेगा।

SJH Vs DV Pahle Batting Kaun Karega

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले आपको बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकती है। इसकी थोड़ी ज्यादा संभावना है। आप नीचे आंकड़े देखो खुद समझ जाओगे।

SJH Vs DV Stadium T20 Stats

कुल मैच30
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 16
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 13
पहली पारी का औसत स्कोर 153
दूसरी पारी का औसत स्कोर 125
सबसे बड़ा स्कोर 215/6
सबसे छोटा स्कोर38/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी SJH Vs DV Pitch Report In Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने तक नरक कर अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर करें क्योंकि जानकारी सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि हर है। क्रिकेट लवर के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है।

SL Vs AFG 2nd ODI Pitch Report Hindi

Leave a comment