DD Vs FBA Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी DD Vs FBA Pitch Report Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपको इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। आपको बता दूं यह मुकाबला 10 फरवरी मतलब आज शाम 6:00 शेर बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। इस पिच पर ज्यादा मदद बल्लेबाज को मिलती है या फिर गेंदबाज को सबसे अहम सवाल जो सब जानना चाहते हैं, चलो फिर बताते हैं।

DD Vs FBA Pitch Report Hindi

DD Vs FBA Pitch Report Hindi

  • दोस्तों इस पिच पर बल्लेबाज को कुछ खास मदद नहीं मिलती। बल्लेबाज इस पिच पर ज्यादा छाए हुए नहीं रहते हैं। ज्यादा बल्लेबाज Run भी नहीं बना पाते हैं। बड़े स्कोर तो बहुत कम ही बनते हैं। ज्यादातर 20 औरों में इस पिच पर 140 के आसपास रन ही बनते हैं। गेंदबाजी की बात करें तो फास्ट गेंदबाज यहां पर छाए हुए रहते हैं। Baap बने हुए रहते हैं फास्ट गेंदबाज! स्पिनर गेंदबाज के मुकाबले फास्ट गेंदबाज इस पिच पर 2 गुना विकेट निकलते हैं। इतनी मदद फास्ट गेंदबाज को मिलती है।

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! टीम बनाते हो तो ज्यादा टारगेट फास्ट गेंदबाज को करो। स्पिनर को इग्नोर करो, चाहे ऑलराउंडर ले लो, लेकिन वह साथ में एक फास्ट अच्छा गेंदबाज भी होना चाहिए।

  • बल्लेबाज पहले और दूसरी दोनों पारी में लगभग एक जैसा ही खेलते हैं। एक जैसी मदद मिलती है तो जो भी बल्लेबाज पिछले तीन-चार मुकाबले से अच्छा खेलता हुआ आ रहा है। उस पर भरोसा करें और उसकी टीम मिले।

DD Vs FBA Pitch Weather Report

दोस्तों गूगल के हिसाब से आज के दिन इस स्टेडियम में बारिश आने की संभावना 0% रहेगी। 23 डिग्री का तापमान रहेगा शाम के समय।

DD Vs FBA Pahle Batting Kaun Karega

दोस्तों वैसे तो इस पिच पर पहली और दूसरी पारी में दोनों में एक जैसे ही बल्लेबाजी होती है। लगभग लेकिन फिर भी टॉस जीत का टीम पहले गेंदबाजी कर सकती है। इसके थोड़े से ज्यादा चांस रहेंगे नीचे आंकड़े देखो समझ जाओगे।

DD Vs FBA Stadium Old T20 Records

कुल मैच70
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 33 मैच
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 37 मैच
पहली पारी का औसत स्कोर 145
दूसरी पारी का औसत स्कोर 125
सबसे बड़ा स्कोर 211/4
सबसे छोटा स्कोर60/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी DD Vs FBA Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में शेयर कर देना dream11 टीम बनाने से पहले की जानकारी सब को जानना बहुत जरूरी है क्योंकि स्पीच रिपोर्ट को पढ़कर आपकी जीतने की संभावना बहुत बढ़ जाएगी। Dream11 में नहीं पढ़ोगे तो बहुत कम होगी संभावना जीतने की।

GUL Vs ABD Pitch Report Hindi

Leave a comment