GUL Vs ABD Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी जानना है GUL Vs ABD Pitch Report Hindi के बारे में तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह मुकाबला 10 फरवरी मतलब आज शाम 4:00 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। सबसे अहम सवाल इस पिच पर ज्यादा मदद बल्लेबाज को मिलती है या फिर गेंदबाज को किस को कितनी मदद मिलती है, सब जानना चाहते हैं। चलो फिर बताते हैं।

GUL Vs ABD Pitch Report Hindi

GUL Vs ABD Pitch Report Hindi

दोस्तों अगर बात करें। इस पिच की तो यह पिच फास्ट गेंदबाज के पक्ष में कुछ ज्यादा ही झुकी हुई है। इस पिच पर बल्लेबाज छाए हुए नहीं रहते हैं। कारण फास्ट गेंदबाज इस पिच पर ज्यादा बड़े स्कोर नहीं बनते हैं। छोटे स्कोर भी नहीं बनते हैं। एवरेज स्कोर ज्यादा बनते हैं। जैसे की 140 के आस-पास मानकर Chalo इतना ही स्कोर ज्यादातर बनता है। गेंदबाजी की बात करें तो यहां पर फास्ट गेंदबाज को खूब विकेट मिलते हैं। स्पिनर गेंदबाज के मुकाबले 2 गुना मदद मिलती है इस पिच पर

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! ज्यादा आप इस पिच पर फास्ट गेंदबाज को टारगेट करें। स्पिनर को ज्यादा टारगेट ना करें। इग्नोर ही करें। फास्ट गेंदबाज ज्यादा छाए हुए रहते हैं। ज्यादा जलवा फास्ट गेंदबाज कI है इस पिच पर। बल्लेबाज के बारे में आपको बताऊं तो दोनों ही पारी में लगभग एक जैसे ही बल्लेबाज चलते हैं तो जो भी बल्लेबाज चार-पांच माचो से अच्छा खेलता हुआ आ रहा है उसको ले लेना।

GUL Vs ABD Mausam Kaisa Rahega

दोस्तों अगर बात करें। मौसम की तो गूगल के हिसाब से तो बारिश आने की संभावना आज के दिन 0% रहेगी। इस स्टेडियम में शाम के समय 23 डिग्री का तापमान रहेगा।

GUL Vs ABD Toss Factor

दोस्तों टॉस जीतकर टीम पहले यहां पर गेंदबाजी करना ज्यादा पसंद करती है क्योंकि आप नीचे खुद आंकड़े देखें और समझ जाओगे। मुझे बताने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

GUL Vs ABD Stadium Old T20 Records

कुल मैच84
पहले बल्लेबाजी करने वाले टीम ने जीता 39
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीत 44
पहली पारी का औसत स्कोर 150
दूसरी पारी का औसत स्कोर 116
सबसे बड़ा स्कोर 212/2
सबसे छोटा स्कोर55/10

GUL Vs ABD Stadium UAE T20 League Records

कुल मैच15
पहले बल्लेबाजी करने वाले टीम ने जीता 6
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीत 9
पहली पारी का औसत स्कोर 166
दूसरी पारी का औसत स्कोर 155
सबसे बड़ा स्कोर 196/5
सबसे छोटा स्कोर114/9

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी GUL Vs ABD Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में शेयर कर देना क्योंकि रिपोर्ट हर क्रिकेट लवर को पढ़ना बहुत जरूरी है क्योंकि इसके बिना हारने की आपकी संभावना बहुत ज्यादा रहेगी और जीतने की संभावना बहुत कम रहेगी तो पढ़ो इसको और शेयर करो।

CCH Vs RAN Pitch Report Hindi

Leave a comment