CCH Vs RAN Pitch Report Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आप भी CCH Vs RAN Pitch Report Hindi के बारे में जन आए हो तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आपका दिल से स्वागत किया जाता है। आपको बता दूं यह मुकाबला 10 फरवरी मतलब आज के दिन दोपहर 1:00 शेर बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। सबसे अहम सवाल यह पिच बल्लेबाजों के पक्ष में ज्यादा झुकी हुई है या फिर गेंदबाजों के पक्ष में किसको कितनी मदद मिलेगी। चलो फिर बताते हैं आपको?

CCH Vs RAN Pitch Report Hindi

CCH Vs RAN Pitch Report Hindi

दोस्तों यह पिच गेंदबाजों के पक्ष में झुकी हुई है। स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों के पक्ष में। बल्लेबाज इस पिच पर ज्यादा छाए हुए नहीं रहते और ना ही बड़े स्कोर बनते हैं। इस पिच पर बल्लेबाजों से 140 के आसपास स्कोर ज्यादा बनते हैं स्पीच पर। और यह पिच हाई स्कोरिंग पिच बिल्कुल भी नहीं है। यहां पर बड़े स्कोर बहुत कम ही बनते हैं। गेंदबाजों की बात करें तो गेंदबाजों को स्पीच पर काफी अच्छे विकेट मिलते हैं। जिस वजह से बल्लेबाज इस पिच पर ज्यादा छाए हुए नहीं रहते। स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को लगभग बराबर विकेट मिलते हैं। बराबर मदद मिलती है। इस Pitch पर ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बढ़ो।

CCH Vs RAN Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 9 मुकाबले में फास्ट गेंदबाज को 64 विकेट मिले इस पिच पर। पहली पारी में 36 दूसरी पारी में 28। इन्हीं 9 मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज को 68 विकेट मिले पहली पारी में 33 दूसरी पारी में 35

Dream11 टीम बनाने वालों के लिए सुझाव! टीम बनाते हो तो फास्ट गेंदबाज और स्पिनर गेंदबाज दोनों को बराबर टारगेट करो किसी एक को ज्यादा नहीं। क्योंकि इस पिच पर दोनों ही छाए हुए रहते हैं। दोनों को ही बराबर मदद मिलती है। बराबर विकेट मिलते हैं इस पिच पर। बल्लेबाजों को दोनों ही पारी में एक जैसी मदद मिलती है। लगभग तो जो भी बल्लेबाज इन दो-तीन मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन दिखI रहा है उसको दे Lelena

CCH Vs RAN Weather Report

दोस्तों गूगल के हिसाब से आज के दिन इस स्टेडियम में बारिश आने की संभावना 0% रहेगी। दोपहर में 25 डिग्री का तापमान रहेगा।

CCH Vs RAN Toss Factor

दोस्तों अगर बात करें टॉस जीतकर टीम पहले बल्लेबाजी कर सकती है या फिर गेंदबाजी ज्यादा चांस तो गेंदबाजी के रहेंगे। नीचे आंकड़े देखो समझ जाओगे।

CCH Vs RAN Match Stadium T20 Stats

कुल मैच70
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 33
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीत 37
पहली पारी का औसत स्कोर 145
दूसरी पारी का औसत स्कोर 125
सबसे बड़ा स्कोर 211/4
सबसे छोटा स्कोर60/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी CCH Vs RAN Pitch Report Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में शेयर कर देना क्योंकि dream11 टीम बनाने से पहले जो भी बंदा इस जानकारी को इस पिच रिपोर्ट को अच्छे से पढ़ लेता है। उसके जीतने के चांस बहुत ज्यादा बढ़ जाते हैं।

PR Vs JSK Pitch Report In Hindi

Leave a comment