PR Vs JSK Pitch Report In Hindi – जानिए आज की धमाकेदार पिच रिपोर्ट

दोस्तों अगर आपको भी PR Vs JSK Pitch Report In Hindi के बारे में जानना है तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो। आप इस चीज की पूरी जानकारी दी जाएगी। यह मुकाबला 7 फरवरी मतलब आज रात 9:00 Whandrers स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन सबसे अहम सवाल इस पिच पर ज्यादा बल्लेबाज को मदद मिलती है या गेंदबाज को सबसे अहम सवाल सब जानना चाहते हैं। चलो फिर बताते हैं।

PR Vs JSK Pitch Report In Hindi

PR Vs JSK Pitch Report In Hindi

दोस्तों यह पिच बल्लेबाज और फास्ट गेंदबाज दोनों के पक्ष में काफी अच्छी झुकी हुई है। इस पिच पर ज्यादातर बड़े स्कोर ही बनते हैं। छोटे स्कोर बहुत कम ही बनते हैं। 180 200 का स्कोर एकदम आराम से बन जाता है इस Pitch पर। गेंदबाजी की बात करें तो पहली पारी में फास्ट गेंदबाज को बहुत ज्यादा ही विकेट मिलते हैं इस पिच पर। फास्ट गेंदबाज को स्पिनर गेंदबाज के मुकाबले बहुत अधिक विकेट मिलते हैं इस पिच पर। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे बढ़ो।

PR Vs JSK Pitch Report Batting Or Bowling

पिछले 17 मुकाबले में फास्ट गेंदबाज को इस Pitch पर 136 विकेट मिले। पहली पारी में 79 दूसरी पारी में 57। इन्हीं 17 मुकाबले में स्पिनर गेंदबाज को 80 विकेट मिले। पहली पारी में 31 दूसरी पारी में 49।

Dream11 में टीम बनाते हो तो सुनो! पहली पारी में जो भी टीम गेंदबाजी कर उसके 2 अच्छे वाले फास्ट गेंदबाज ले लेना चाहे ऑलराउंडर भी ले लेना लेकिन वह फास्ट गेंदबाज भी होना चाहिए। दूसरी पारी में आप स्पिनर और फास्ट गेंदबाज दोनों को टारगेट कर सकते हो। दोनों को अच्छी मदद मिलती है बराबर मदद मिलती है पिच से। जो बल्लेबाज इन 3 4 5 माचो से अच्छा खेलता हुआ आ रहा है। अच्छे स्कोर बना रहा है। इस बल्लेबाज को पहले और दूसरी पारी दोनों में ले सकते हो। पहले और दूसरी दोनों पारी में ही बल्लेबाज को Pitch एक जैसी मदद देती है।

PR Vs JSK Weather Report

दोस्तों बात करें मौसम की तो इस स्टेडियम में आज गूगल के हिसाब से 0% बारिश आने की संभावना रहेगी। रात के समय 24 डिग्री का तापमान रहेगा।

PR Vs JSK Pahle Batting Kaun Karega

दोस्तों आज के इस मैच में टॉस जीतकर टीम पहले गेंदबाजी करते हुए आपको नजर आ सकती है क्योंकि आराम से Chas हो जाते हैं।

Stadium – Old T20 Stats

कुल मैच25
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता 12
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता। 13
पहली पारी का औसत स्कोर 171
दूसरी पारी का औसत स्कोर 148
सबसे बड़ा स्कोर 260/6
सबसे छोटा स्कोर83/10

Conclusion

दोस्तों अगर आपको भी PR Vs JSK Pitch Report In Hindi की जानकारी अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ में भी शेयर कर देना क्योंकि यह पिच रिपोर्ट जो भी बंदा एक बार पड़ता है उसके जीतने की संभावना dream11 में बहुत ही ज्यादा बढ़ जाती है तो जानकारी को शेयर करो।

ABD Vs SJH Pitch Report In Hindi

Leave a comment